Airtel ने पेश किया 2 Rs से भी कम का प्लान !दुनिया का अब तक का सबसे सस्ता प्लान

टेलीकॉम सेक्टर में जियो से कड़े मुकाबले के बीच एयरटेल ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में डेटा की लिमिट को बढ़ा दिया है. पहले कंपनी इस प्लान में प्रतिदिन 1.4GB डेटा उपलब्ध कराती थी. प्राप्त जानकारी के मुताबिक अब कंपनी ने इस प्लान में बदलाव किया है और डेटा को बढ़ा दिया है.

टेलीकॉमटॉक की खबर के मुताबिक, एयरटेल ने अपने 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव करते हुए प्रतिदिन 2.4GB डेटा देना शुरू किया है. हालांकि इस बदले हुए प्लान का फायदा फिलहाल चुनिंदा ग्राहकों को दिया जा रहा है. एयरटेल के इस कदम से जियो को काफी टक्कर मिलेगी क्योंकि कंपनी इसी कीमत पर 84 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5 Gb डाटा उपलब्ध कराती है.

एयरटेल के 399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल भी दिया जाता है. हालांकि चुनिंदा यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी उपलब्ध कराई जा रही है और इन्हीं यूजर्स को बढ़े हुए डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है. यानी इन चुनिंदा ग्राहकों को 399 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 2.4GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल दिया जा रहा है.

इस तरह ग्राहकों को प्रति जीबी के लिए केवल 1.97 रूपये का भुगतान करना होगा. जोकि इस वक्त इंडस्ट्री में 1GB डेटा के लिए सबसे कम कीमत है. फिलहाल इसी प्लान में बाकी ग्राहकों को 70 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.4GB डेटा, रोज 100SMS और अनलिमिटेड कॉल दिया जाता है.

One thought on “Airtel ने पेश किया 2 Rs से भी कम का प्लान !दुनिया का अब तक का सबसे सस्ता प्लान

  • July 22, 2018 at 6:15 pm
    Permalink

    This is the pecrfet post for me to find at this time

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *