the world’s most dirty person which has not been done bath from 60 Years

आज हम आपको एक ऐसे ही व्यक्ति से मिलवाने जा रहे हैं जो अपने अजीब कारनामों और हरकतों कि वजह से चर्चा में है। दरअसल, आज हम आप को दुनिया के सबसे गंदे इंसान से मिलवाने जा रहे हैं, जिसकी तस्वीरें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

हम बात कर रहे हैं इरान के रहने वाले 80 वर्षिय अमु हाजी की जिन्हें दुनिया के सबसे अधिक दिन से नहीं नहाने वाले शख्स माना गया है। आपको बता दें कि हाजी ने करीब 60 साल से अपने शरीर पर पानी कि एक बुंद तक नहीं डाली है यानि वो करीब 60 सालों से बिना नहाये हैं। हाजी ने इस बारे में कहा है कि वो पानी से डरते हैं और उन्हें नहाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

उन्होंने जब भी स्नान किया है वो बिमार पड़ गए हैं। इसी वजह से हाजी नहाने से बचते हैं और अगर कोई उन्हें नहलाने की कोशिश करे तो वह वहां से भाग जाते हैं। आपको बता दें कि नहाने के अलावा हाजी खाने पीने की सब चीजों में बी सफाई नहीं रखते हैं।

हाजी को जो कुछ भी मिलता है वो खा लेते हैं। कुल मिलाकर हाजी को सफाई बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, हाजी जानवरों का सड़ा गला मांस खाने से भी परहेज नहीं करते हैं। इतना ही नहीं हाजी पीने वाले पानी को तेल रखने वाले डब्बे में रखते हैं।

हाजी को सिगार पीना बेहद पसंद है। लेकिन, आपको जानकर हैरानी होगी कि वो सिगार में तम्बाकू नहीं बल्कि जानवरों का मलमूत्र डालते हैं और इसे पीते हैं। रहने के लिए हाजी जमान खोदकर बनाए गए गड्ढे का इस्तेमाल करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *