जानिए कितनी खूबसूरत है वो विधायक जिनकी हुई राहुल गांधी से सगाई

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से शादी की अफवाह उड़ने के बाद चर्चा में आई रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर राहुल गांधी के साथ सगाई की खबरों का खंडन किया. उन्होंने कहा कि राहुल उनके भाई जैसे हैं, वह उन्हें राखी बांधती हैं. राहुल के साथ शादी की ख़बरें अफवाह हैं.

दरअसल, अदिति सिंह का परिवार हाल में ही सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने 10 जनपथ गया था. जहां राहुल और सोनिया के साथ परिवार की तस्वीर सामने आई थी. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की सगाई की तस्वीर कह कर फैलाया गया.

aditi MLA

बता दें अदिति सिंह इसके पहले तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने 90 हजार से अधिक मतों के अंतर के साथ रायबरेली सदर से अपना पहला चुनाव जीता था.

अदिति के पिता अखिलेश सिंह रायबरेली सदर विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके हैं. उन्हें उत्तर प्रदेश में एक बाहुबली नेता के तौर पर भी जाना जाता है.

गौरतलब है कि अदिति ने ड्यूक यूनिवर्सिटी ग्रैजुएशन, जबकि यूएसए से मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर्स किया है.

aditi singh

29 वर्षीय विधायक को प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी सहयोगियों में से एक माना जाता है.

दिसंबर में हुए रायबरेली निकाय चुनाव के वक्त अदिति ने कांग्रेस की जीत में बड़ा रोल निभाया था. लोगों ने उन्हें और उनके पिता को पार्टी की जीत का श्रेय दिया था.

चर्चा तो यह भी है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के पहले राहुल गांधी अपनी नई टीम बनाने में जुटे हैं. कहा जा रहा है कि टीम राहुल में युवा चेहरों को तवज्जो दी जाएगी.

इसमें रायबरेली से तेज और तर्रार युवा विधायक अदिति सिंह को भी राहुल गांधी की टीम में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है.

सूत्रों के मुताबिक बीजेपी की लहर में भी 2017 के चुनावों में कांग्रेस के गढ़ को बचाने वाली अदिति सिंह को प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *