अपराधी खुद चाहते हैं कि ये पुलिस उन्हें पकड़ें

इन दिनों पंजाब पुलिस की एक खूबसूरत अफसर सोशल मीडिया पर छा चुकी है। खूबसूरती से लबरेज इस अफसर का नाम है हरलीन मान। बताया गया कि यह तस्वीर पंजाब के बठिंडा थाने की स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) हरलीन मान की है। लेकिन अब इस महिला की असलियत का खुलासा हो चुका है।

फिल्म ‘ग्रैंड मस्ती’ में नजर आ चुकी हिरोइन  कायनात अरोड़ा की पुलिस ड्रेस में इतनी खूबसूरत है कि सोशल मीडिया पर ये चर्चा तेज हो चुकी है कि अपराधी खुद चाहते हैं कि हरलीन उन्हें पकड़ें ताकि उन्हें कुछ पल हरलीन का साथ तो मिले।

अब आप भी जानना चाहते होंगे कि ये हिरोइन है तो पुलिस केसे बन गयी? हरलीन मान उस किरदार का नाम है जिसे एक्ट्रेस कायनात अरोड़ा पंजाबी फिल्म ‘जग्गा जिऊंदा है’ में निभा रही हैं। पुलिस की ड्रेस पहने गाड़ी में बैठे कायनात की फोटो व्हाट्सएप पर इतनी शेयर की जा रही है कि लोग इन्हें असली पुलिस इंस्पेक्टर समझने लगे हैं।

अब तक ये तस्वीरें खूब चर्चा का विषय बन चुकी हैं, दरअसल कायनात अरोरा ने अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर अपनी तस्वीरों को शेयर की थी, जहां से तस्वीरों को उठाया गया और पंजाब पुलिस की अधिकारी बता कर शेयर किया जाने लगा, एक एक ये तस्वीरें चर्चा का विषय बन गयी, इस बीच कायनात ने खुद ही इस तस्वीर पर सफाई भी दी । जिसके बाद लोगों को यकीन हो सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *